किसानो के साथ हुई धोखाधडी, त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में जनता, कांग्रेस को माकूल जवाब देगी- मधुसुदन

निकाय चुनाव जीतने कांग्रेस ने पिछले दरवाजे का लिया सहारा, शहरी सत्ता हासिल करने शासकीय मिशनरी का किया दुरूपयोग - मधुसुदन

0
35

अंबागढ़ चौकी – छग की सत्ता में आने के लिए जिस तरह कांग्रेस पार्टी ने गरीब, मजदूर एवं किसानो के साथ ठगी व झूठी घोषणाएं की है उसे अब जनता के सामने ले जाने का समय आ गया है। हमें कांग्रेस पार्टी के चाल, चेहरा व चरित्र को जनता के सामने उजागर करते हुए त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में पुरी ताकत व एकजुटता के साथ भाजपा समर्थित कार्यकर्ताओ को पंचायतो के सिहासन में बिठाना है। उपरोक्त बाते जिला भाजपाध्यक्ष पूर्व सांसद मधुसुदन यादव ने ब्लाक मुख्यालय में भाजपा कार्यकर्ताओ को रिचार्ज करते हुए मंडल की बैठक में कही।


त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में भाजपा को सफलता दिलाने के लिए मंडल की बैठक रविवार को गोंडवाना भवन में सम्पन्न हुई। बैठक में पार्टी कार्यकर्ताओ को रिचार्ज करने के लिए जिला भाजपाध्यक्ष मधुसुदन यादव उपस्थित थे। जिलाध्यक्ष यादव ने त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में भाजपा कार्यकर्ताओ को गिले षिकवे भूलकर एकजुट होकर पार्टी की सफलता के लिए भाजपा समर्थित प्रत्याशियों को विजय दिलाने के लिए कमर कस कर मैदान में आने का आहवान किया। श्री यादव ने भाजपा कार्यकर्ताओ से आहवान किया की वे कांग्रेस सरकार की झूठी घोषणाएं विशेषकर 2500 रू में धान खरीदी, बोनस, कर्जा माफी को आम जनता तक पहुचाने का संदेष दिया। यादव ने कहा की आज सोसाइटियों में किसानो को अपना उपज बेचने में काफी मुश्किलों का सामना करना पड रहा है। यह बात हर किसान तक पहुचनी चाहिए। बैठक में पूर्व विधायक संजीव शाह , अरूण यादव, गुलाब गोस्वामी, डालसिंह कौशिक , आशीष द्विवेदी, अजहरूद्यीन, अविनाश त्रिपाठी, देवनारायण कुंभकार सहित सैकडो की संख्या में ग्रामीण क्षेत्र से आए पार्टी कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Just click for Latest Post

क्रांतिकारी संकेत वेब पोर्टल के रिपोर्टर बने
7000170083

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें