टोल प्लाजा किस स्थान पर बनना था उसका भी खुलासा करें मधुसूदन- ओस्तवाल

जिस समय टोल प्लाजा का निर्माण हुआ उस समय आप राजनांदगांव जिले के सांसद थे और प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह शहर के विधायक थे

0
29

राजनांदगांव। शहर कांग्रेस कमेटी के  महामंत्री हेमंत ओस्तवाल ने जिला भाजपा के अध्यक्ष मधुसूदन यादव के द्वारा जो टोल प्लाजा के मामले में जो बयान जारी किया गया है वह राजनांदगांव जिले की जनता को भ्रमित करने का जो प्रयास किया गया है वह निन्दनीय है।
ओस्तवाल ने मधुसूदन यादव से यह कहा कि जब भारत शासन के राजपत्र का हवाला जो आपके द्वारा दिया गया है तो उसी कड़ी में अब राजनांदगांव जिले की जनता को यह भी बता दे कि राजनांदगांव  शहर के ठाकुरटोला में जो टोल प्लाजा का निर्माण हुआ है वह टोल प्लाजा राजपत्र एवं टोल प्लाजा के  नियमानुसार किस स्थान में निर्मित होना था उसका भी खुलासा उसके ड्राईग डिजाईन और उसके नक्शे की स्वीकृति का भी खुलासा करें। क्योंकि जिस समय टोल प्लाजा का निर्माण हुआ उस समय आप राजनांदगांव जिले के सांसद थे और प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह शहर के विधायक थे जब आप एक ओर यह कह रहें है कि टोल प्लाजा के  नागरिक मंच के इस आन्दोलन को कांगे्रसी  करण किया गया है वह कहना गलत है क्योंकि नगर की प्रथम महिला महापौर श्रीमति हेमा देशमुख ने तो राजनांदगांव जिले की जनता के हित के लिए इस आन्देालन में अपनी अहम जिम्मेदारी समझते हुए महिला शक्ति करण का संदेश दिया है जबकि आपको एवं आपकी पार्टी के विधायक डॉॅ. रमन सिंह एवं  सांसद संतोष पांडे को इस नागरिक मंच के आन्दोलन में कंधे से कंधा मिलाकर सड़क की लड़़ाई लडऩे का अपना कर्तव्य निभाना था जिसे निभाना छोड़ आपके द्वारा जो प्रदेश केे पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह की चाटुकारिता करते हुए राजपत्र के हवाले से यह कहा है कि उस समय केन्द्र में कंाग्रेस पार्टी की सरकार थी और डॉ. रमन सिंह के दबाव के चलते राजनांदगांव जिले के सी.जी. 08 की गाडिय़ों को फीस में छूट डॉ. रमन सिंह के प्रयासों से मिली थी।

ओस्तवाल ने यादव से यह कहा कि अपने राजनैतिक आका डॉ. रमन सिंह से यह जान ले कि वे मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और छ.ग. राज्य के राज्यसभा सांसद बाबू जी आदरणीय मोतीलाल वोरा के माध्यम् से केन्दीय मंत्री कमलनाथ ेसे मिले थे और वोरा जी का दबाव कमलनाथ जी पर पड़ा क्योंकि राजनांदगांव जिला वोरा जी की कर्म भूमिऔर राजनैतिक पृष्ठ भूमि थी इसलिए उन्होंने अपने दायित्वों का निर्वहन किया इसलिए सी.जी. 08 वोरा जी के कारण फ्री हुआ यदि मधूसूदन यादव यह कह रहे है कि केन्द्र में कांग्रेस की सरकार रहते डॉ. रमन सिंह के दबाव के चलते सी .जी. 08 फ्री हुआ है तो मधुसूदन यादव को अब यह मालूम होना चाहिए कि शहर के विधायक  डॉ. रमन सिंह इस प्रदेश के मुख्यमंत्री है और वर्तमान केन्द्र में भारतीय जनता पार्टी की सरकार है तो अब  अपने  दिल्ली के आकाओं के उपर 101 प्रतिशत दबाव बनना तय है? तो अब इस टोल प्लाजा  के नियम के अनुसार इस टोल नाके को टप्पा के आजू बाजू स्थानांतरित करवाके आम जनता को राहत दिलावें ओर यह चाटुकारिता की  बयानबाजी बंद करें । और  टोल प्लाजा की कंपनी अशोका बिल्डकॉन कंपनी  को आपके महापौर पद में रहते हुए निगम के द्वारा  फलाई ओवर की संपत्ति कर वसूली हेतु जो करोड़ो रूपयों की नोटिस जारी की गई उसका  भी खुलासा क रें कि वह राशि निगम के खाते में आज तक आई है या उपर ही उपर उसका भी मामला रफा दफा हो गया।

क्रांतिकारी वेब पोर्टल के रिपोर्टर बनें
7000170083


कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें