लायनेस क्लब द्वारा निःशुल्क मशरूम उत्पादन प्रशिक्षण,स्वरोजगार के बेहतर विकल्प बनेंगे

0
24

रायगढ / लायनेस क्लब ऑफ रायगढ़ सिटी के बैनर तले डिग्री कालेज में युवक युवतियों को स्वरोजगार हेतु मशरूम उत्पादन करने निःशुल्क प्रशिक्षण कार्यक्रम आयोजित किया गया। कार्यक्रम के शुरुआत में सरस्वती वंदना एवं मेलविन जोन्स के प्रतिमा पर कार्यक्रम की मुख्य अतिथि एरिया केबिनेट सचिव अनिता कपूर एरिया ऑफिसर लता अग्रवाल, डिग्री प्रचार्य श्री तिवारी के कर कमलो से माल्यार्पण किया गया। इन दिनों समाज सेवा के रूप लायनेस क्लब रायगढ सिटी के द्वारा मानव धर्म को देखते हुवे समाज के अंतिम व्यक्ति को मजबूत करने का काम किया जा रहा है। लॉयनेश क्लब सिटी के द्वारा इन दिनों कई महत्वपूर्ण कार्य किए जा रहे है। वही हाल ही में बढ़ती महंगाई को देख इन्होंने युवाओ युवतियों को मशरूम उत्पादन कर आर्थिक स्थिति मजबूत करने के उपाय भी बताए है।

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित अनिता कपूर ने सभा को सम्बोधित करते हुवे स्वरोजगार हेतु युवक युवतियों को मशरूम उत्पादन के महत्व को संछिप्त में समझाया।

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित अनिता कपूर ने सभा को सम्बोधित करते हुवे स्वरोजगार हेतु युवक युवतियों को मशरूम उत्पादन के महत्व को संछिप्त में समझाया। वही उन्होंने मशरूम मशरूम  प्रशिक्षण और इसके उत्पादन से लोगो को आर्थिक मजबूती आने की बात भी कही है। उन्होंने लायनेस क्लब रायगढ सिटी के इस तरह के जांहितैसी कार्य करने को लेकर खूब प्रशंसा की है। इस शानदार कार्यक्रम में मुख्य अतिथि अनिता कपूर एवं लायनेस क्लब में  अपनी प्रबुद्घता के नाम से परिचित अनुशासन की धनी सी.बी. वर्मा ने कार्यक्रम के विषय में उपस्थित जनो को जानकारी दी। वही उन्होंने इस तरह के कार्य को बढ़ावा देने की अपील भी की है। इस शानदार कार्यक्रम में मुख्य अतिथि लायनेस अनिता कपूर , विशिष्ट अतिथि लता अग्रवाल , चार्टर अध्यक्ष सी.बी.वर्मा लायनेस प्रमिला चोपड़ा ,लायनेस प्रति षड़ंगी , लायनेस अर्चना मिश्रा,  लायनेस अलका जैन ,  लायनेस विनिता पांडेय,  लायनेस श्वेता तिवारी,  लायनेस रश्मि यादव , लायनेस विनिता अग्रवाल ,लायनेस मीरा पासवान, का विशेष योगदान व सहयोग रहा है।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें